Fatehpur : फतेहपुर में अपराध की कड़ी बढ़ती ही जा रही है. दिनदहाड़े लूट व अन्य कई तरह के अपराधों को अंजाम देने में अपराधी जरा भी नहीं हिचकिचाते है. ऐसे ही सवारियां छोड़कर वापस घर लौट रहे ई-रिक्शा चालक के साथ मंगलवार शाम कार सवारों ने हजारों की नगदी और मोबाइल लूट लिए. इतना ही नहीं धमकी देते हुए कार सवार मौके से भाग निकले. पीड़ित ने मामले में एक नामजद आरोपित सहित चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी है.

जानकारी के अनुसार, शहर के शादीपुर चौराहे के पास रहने वाला रघुवीर सिंह (Raghuveer Singh) खुद का ई-रिक्शा चलाकर परिवार का भरण पोषण करता है. उसने बताया कि मंगलवार को वह दिनभर रिक्शा चलाने के बाद शाम को वीआईपी रोड (VIP Road) में सवारियां छोड़ने गया था. जहां से वह अकेला वापस घर की ओर लौट रहा था. तभी, चौधरी गार्डेन के पास कार सवार चार लोगों ने उसे रोक लिया और उसकी जेब से नगदी छीनने लगे. विरोध करने पर धमकी दी और उसकी जेब से 18 सौ रुपए नगद और दो मोबाइल लूट कर कार में सवार होकर भाग निकले.

पुलिस को दी तहरीर में रघुवीर ने बताया कि एक आरोपित को वह पहचानता है. वह आरोपित शादीपुर स्थित एक होटल के पीछे रहता है. वह छह माह पहले भी उसके साथ मारपीट कर रुपए छीन चुका है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *