• 17 October 2021
  • Desk
  • 0

नई दिल्ली. एक बच्चे का मनमोहक वीडियो अब इंटरनेट पर दिल जीत रहा है, नन्हे-मुन्नों के मधुर हाव-भाव को दिखाने वाला वीडियो आपको भी मुस्कुरा देगा.

ट्विटर पर शेयर किया गया, वीडियो का कैप्शन वीडियो में दिखाई गई घटना की व्याख्या करता है. “उसने हवाई अड्डे पर अपनी चाची को अलविदा कहने के लिए अधिकारी से अनुमति मांगी.”

वीडियो में लाल रंग की फ्लोरल ड्रेस में लड़की एयरपोर्ट के अधिकारियों के सामने खड़ी नजर आ रही है. वह फिर उनसे अपनी चाची को गले लगाने की अनुमति मांगती है. एक बार फिर अनुमति देने के बाद, वह अपनी उड़ान के प्रस्थान से पहले उसे एक बड़ा गले लगाने के लिए जल्दी से अपनी चाची की ओर दौड़ती है.

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो कब और कहां कैप्चर किया गया था, लेकिन अब यह क्यूट क्लिप लोगों का दिल जीत रही है.

साझा किए जाने के बाद से वीडियो को 5.6 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या तेजी से बढ़ रही है. शेयर को 60,000 से अधिक लाइक्स भी मिले हैं. लोगों ने क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं पोस्ट कीं. कुछ लोगों ने यह भी बताया कि जिस स्थान पर यह घटना हुई वह कतर का हमद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा हो सकता है.

इस प्यारी सी वीडियो पर लोग जमकर अपना प्यार दिखा रहे. उसेर्स ने कमेंट बॉक्स में जमकर कमेंट भी कर रहे है, “बहुत प्यारा,” एक ट्विटर यूजर ने लिखा। “छोटे लोग बहुत दिलचस्प हैं,” दूसरे ने पोस्ट किया. “दिन की शुरुआत करने का कितना प्यारा और सुंदर तरीका है,” तीसरे ने व्यक्त किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *