Fatehpur के जहानाबाद में बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता बैठक हुई, जिसमें पार्टी के महासचिव संजय सचान ने पार्टी पदाधिकारियों को सदस्य अभियान में तेजी लाने एवं संगठन को मजबूत करने पर बल दिया।

सदस्यता अभियान में तेजी लाएं पार्टी कार्यकर्ता

जिला अध्यक्ष संदीप जडेजा, पूर्व चेयरमैन अनवर हाफिज, महासचिव संजय सचान पूर्व विधायक मुरलीधार गौतम एवं जोनल कोऑर्डिनेटर राजू गौतम के साथ कई अन्य साथ मौजूद रहे.

जिला अध्यक्ष संदीप जडेजा ने कहाँ कि समय-समय पर पार्टी की बैठक आयोजित की जाएगी, जिसमें पार्टी को मजबूत करने एवं जनता के समस्याओं के विषय में चर्चाये होगी। उन्होंने कहाकि इस समय पार्टी का सदस्य अभियान चल रहा है। पार्टी कार्यकर्ता सदस्यता अभियान में तेजी लाएं और गांव-गांव जाकर लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम करें। इसी मौके पर महासचिव संजय सचान ने कहा कि बसपा हमेशा गरीबों मजदूरों एवं अल्पसंख्यक अनुसूचित जातियों एवं पिछड़ी जातियों के मुद्दों को उठाती है और उनके कल्याण के लिए योजनाएं लाती है।

जोनल कोऑर्डिनेटर राजू गौतम ने कहा कि पार्टी के नेता कार्यकर्ता आने वाले नगर निगम चुनाव के तैयारी में जुट जाएं। पूर्व विधायक मुरलीधार गौतम जनता को जारूक कर पार्टी की नीतियों को आगे बढ़ने की चर्चा की.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *