Jodhpur : जोधपुर में बीती रात एक मॉडल ने आत्महत्या करने के इरादे से शहर के एक होटल के छठे मंजिल से छलांग लगा दी. मॉडल को गंभीर अवस्था में शहर के मथुरादास माथुर अस्पताल (Mathuradas Mathur Hospital) में भर्ती कराया गया है. जहां गहन चिकित्सा इकाई में उसका इलाज चल रहा है. सुसाइड (Suicide) करने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

जानकारी में यह सामने आया है कि वह उदयपुर से जोधपुर आई थी. मॉडल गुनगुन उपाध्याय (Gungun Upadhyay) पुत्री गणपत उपाध्याय (Ganpat Upadhyay) जोधपुर माता का थान क्षेत्र में रहती थी.

बीती रात जोधपुर के रातानाडा क्षेत्र की होटल लार्ड इन (Lord In) के छठे माले से सुसाइड करने के लिए 19 साल की मॉडल गुनगुन उपाध्याय ने होटल की छत से छलांग लगा दी. गंभीर स्थिति में उसे जोधपुर के मथुरा दास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

डॉक्टर के अनुसार उसकी स्थिति काफी गंभीर है. मॉडल की छाती के साथ पांव में भी फ्रैक्चर हुआ है. ऊंचाई से गिरने की वजह से काफी मात्रा में खून बह गया है. जिस वजह से उसे ब्लड (Blood) चढ़ाया जा रहा है. मॉडल के बेहोश होने के कारण ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है. बताया जा रहा है कि रविवार शाम ही वह उदयपुर से आई थी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *