New Delhi : सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के एक नामी सितारे है जिनका पूरी फिल्म इंडस्ट्री में खासा दबदबा है. बता दें कि, सलमान खान वर्तमान समय मे किसी की भी पहचान के मोहताज नही है. सलमान खान के अभी तक के फिल्मी कैरिएर के बारे में बताए तो उन्होंने लगभग सभी फिल्में सुपरहिट दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाया है. सलमान खान वर्तमान समय मे सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा अपने निजी जीवन को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए रहते है और हाल ही में जो खबर आयी है. उसने सभी को चौंका दिया है. और वह ये है कि, उनकी शादी हो चुकी है. जी हाँ, हर तरफ इस समय सलमान खान की ही चर्चा है.

सलमान खान की शादी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) से होने की बात कही जा रही है. इसी के चलते वर्तमान समय मे हर जगह उन्ही की बाते हो रही है. आइये सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बारे में विस्तार से बताते है.

सलमान खान 56 साल के हो गए है, वर्तमान समय मे भी सलमान खान अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियो में बने हुए है, ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में ख़बर आई है कि, सलमान खान ने बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से शादी कर ली है. ऐसा इसलिए बोला जा रहा है क्योंकि सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की हालहिं में एक तस्वीर सामने आई है जिसमे सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा मंडप में बैठे हुए नज़र आ रहे है.

इस तस्वीर में सलमान खान सफेद रंग की शेरवानी में नज़र आ रहे है और सोनाक्षी सिन्हा भी दुल्हन के जोड़े में नज़र आ रही है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन दोनों की ही बाते हो रही है. सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चित है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद वर्तमान समय मे हर जगह इन दोनों की शादी की ही बाते हो रही है.

आपको बता दे कि, सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की यह शादी की यह तस्वीर एक प्रकार की एडिट (Edit) करी हुई तस्वीर है जिसमे किसी और की शादी की तस्वीर में किसी ने सलमान खान और सोनाक्षी की तस्वीर लगा दी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, असल मे यह तस्वीर बॉलीवुड के अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी पत्नी नताशा (Natasha) की शादी की है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो वरुण धवन की शादी की तस्वीर को सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की तस्वीर बनाकर वायरल किया गया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *