New delhi : बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता ऋतिक रोशन (Hritik roshan) 10 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाते हैं. वह आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर ऋतिक रोशन को फैंस सहित कई फिल्मी सितारे जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. अभिनेता ने अपने 48वें जन्मदिन पर फैंस को खास तोहफा दिया है. जिसको देखकर वह काफी एक्साइडेट हो जाएंगे.

उन्होंने अपनी जो तस्वीर शेयर की है उसके अनुसार फिल्म विक्रम वेधा (Vikram vedha) में ऋतिक रोशन के किरदार का नाम वेधा है. तस्वीर में वह ब्लू कलर के प्रिंटेड कुर्ते में नजर आ रहे हैं. खून से लथपथ ऋतिक रोशन का चेहरे पर उनका ग्रे शेड लुक देखते ही बन रहा है. तस्वीर में अभिनेता ने सन ग्लास भी लगाया हुआ है. फिल्म विक्रम वेधा से जुड़ा ऋतिक रोशन का यह लुक सोशल मीडिया (Social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म विक्रम वेधा साल 2017 में आई आर माधवन और विजय सेतुपति की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है. इस हिंदी रीमेक फिल्म को पुष्कर और गायत्री निर्देशन में बनाया जा रहा है. फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा अभिनेता सैफ अली खान (Saif ali khan) मु्ख्य भूमिका में नजर आएंगे.

फिल्म विक्रम-बेताल की ऐतिहासिक कहानी पर आधारित है, जिसमें एक गैंगस्टर अपनी कहानी सुना हर बार पुलिस वालों से बचकर भाग जाता है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका ने नजर आने वाले हैं, तो वही सैफ अली खान मुख्य विलेन के किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म को इस साल सितंबर में रिलीज की जा सकता है. पिछले साल ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई थी.

दरअसल ऋतिक रोशन ने जन्मदिन पर अपनी बहुचर्चित अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा से जुड़ा अपना फर्स्ट लुक रिलीज किया है. जिसमें उनका अवतार काफी अलग दिख रहा है. ऋतिक रोशन ने फिल्म विक्रम वेधा से जुड़े अपने फर्स्ट लुक को आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. वह अपने फैंस के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *