New delhi : तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले अब फिल्म इंडस्ट्री के लिए मुश्किले खड़ी करते जा रहे हैं. अब कोरोना प्रोटोकॉल्स (Corona protocals) के चलते फिल्मों की शूटिंग को रद्द किया जा रहा है. कटरीना कैफ (Katrina kaif) की फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग टाल ने के बाद अब एक्ट्रेस कटरीना कैफ, अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishan khattar) अभिनीत की फिल्म फोन भूत के गाने की शूटिंग को रद्द कर आगे बढ़ा दिया गया है.

सिद्धांत चतुर्वेदी, ईशान खट्टर और कटरीना को अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत के सॉन्ग की शूटिंग करनी थी. लेकिन मुंबई में तेजी से बढ़ते कोरोना केसों को ध्यान में रखते हुए फिल्म निर्माताओं ने अपने सॉन्ग की शूटिंग को एक हफ्ते के लिए टाल दिया है.

बड़े पैमाने पर शूट होना था सॉन्ग

रिपोर्ट के अनुसार गाने की शूटिंग को बड़े पैमाने पर शूट किया जाना था, जिसके लिए करीब 100 से ज्यादा बैकग्राउंड डांसर्स की जरूरत थी, जिसके चलते गाने की शूटिंग को आगे के लिए बढ़ा दिया गया है.

मैरी क्रिसमस की शूटिंग को किया रद्द

आपको बता दें कि हाल ही में कटरीना कैफ और साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay setupati) की फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग को दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना के चलते रद्द कर शूटिंग को आगे बढ़ाने का फैसला किया है.

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम (Shri Ram) कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड, मैचबॉक्स पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले रमेश तौरानी और संजय राउतरे कर रहे हैं. फिल्म मेरी क्रिसमस को साल 2022 में क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा.

बात अगर कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की करें तो वो फिल्म टाइगर 3 (Tiger-3) में अभिनेता सलमान खान (Salman khan) के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं. इस में फिल्म अभिनेत्री पाकिस्तानी एजेंट के रोल में दिखाई देंगी. एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई दी थी. इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay kumar) के साथ मुख्य किरदार निभाया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ