New delhi : सलमान खान (Salman Khan) के जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ की सफलता के बाद किसी परिचय के मोहताज नहीं रहे. फिल्म में सलमान ने इनके साथ स्क्रीन जरूर शेयर किया था, पर ‘अंतिम’ पूरी तरह से आयुष को बॉलीवुड में एक हीरो के तौर पर जमा कर गई. उन्होंने अपनी दमादार एक्टिंग और एक्शन से साबित कर दिया कि वो आने वाले समय में बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमाएंग. हाल ही में अंतिम के कुछ एक्शन सीन का शूटिंग वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों की सांसें थम रहीं हैं.

दरअसल, आयुष शर्मा खतरनाक स्टंट को अंजाम देते नजर आ रहे हैं, फिर भी कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है.

ऐसा वीडियो हुआ वायरल

पैपराजी मानव मंगलानी के इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर शेयर इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आयुष शर्मा बीच सड़क में पीठ के बल सड़क पर लेटे हुए हैं. वो बाइक के पीछे के हिस्से को पकड़ते हैं और कहते हैं, भगा रे. बाइक को जैसे ही रेस देते हैं, आयुष पीठ के बल घिसटने लगते हैं. इस खतरनाक स्टंट को करते हुए आयुष ने शेफ्टी के लिए पीठ के नीचे कुशन लगाया हुआ है, जिसके सहारे वह रोड पर घिसट रहे हैं. जैसे ही शॉट खत्म होता है तो बाइक रुक जाती हैं और फिल्म के क्रू मेंबर्स आयुष के पास पहुंच जाते हैं

लोगों ने किया ट्रोल

इस वीडियो के वायरल होते ही लोग दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं. लोगों का मानना है कि अंतिम के लिए आयुष ने काफी मेहनत की है. तो वहीं कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. लोग आयुष को नेपोटिज्म का प्रोडक्ट बता रहे हैं. तो कोई कह रहा है कि ये सब सिफारिशी हैं. वैसे आयुष के काम की इस फिल्म में लोगों ने इससे ज्यादा तारीफ भी की है.

‘अंतिम’ ने गाड़े बॉक्स ऑफिस पर झंड़े

बता दें कि ये आयुष की दूसरी फिल्म है जो पिछले साल रिलीज हुई थी. लॉकडाउन की पाबंदियों के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. ‘लवयात्री’ आयुष की पहली फिल्म थी. वैसे सलमान खान पर आयुष को प्रमोट करने की बातें होती रही हैं.

आपको बता दें कि, आयुष सलमान की बहन अर्पिता (Arpita) के पति हैं.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *