तमिलनाडु में हाल ही में हुए स्थानीय निकाय चुनाव में, भाजपा उम्मीदवार डी कार्तिक को परिवार में पांच सदस्य होने के बावजूद केवल एक वोट मिला. उन्होंने कोयंबटूर जिले के पेरियानाइकनपालयम संघ में वार्ड सदस्य के पद के लिए चुनाव लड़ा था. इस घटना से उनकी उम्मीदवारी का मजाक बन गया और यह खबर मीडिया में फैल गई और #Single_Vote_BJP के साथ वायरल हो गई जो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी.

लेखिका और कार्यकर्ता मीना कंदासामी ने ट्वीट करते हुए कहा, “स्थानीय निकाय चुनावों में भाजपा उम्मीदवार को केवल एक वोट मिलता है. अपने घर के चार अन्य मतदाताओं पर गर्व है जिन्होंने दूसरों को वोट देने का फैसला किया.”

कांग्रेस के एक अशोक कुमार ने कहा, “पांच सदस्य उनके परिवार हैं और वार्ड सदस्य पद के लिए चुनाव लड़ने वाले इस भाजपा उम्मीदवार को कोयंबटूर में एक वोट मिला!” इस तरह तमिलनाडु बीजेपी को संभालता है.

एक इम्मान ने ट्वीट किया, “उनके परिवार के पांच सदस्यों में से, भाजपा उम्मीदवार केवल एक वोट सुरक्षित कर सका.”

राज्य में स्थानीय निकाय चुनाव 6 और 9 अक्टूबर को हुए थे. कुल 27,003 पदों के लिए 79,433 उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ा था. कार्तिक ने अपने पोस्टरों के साथ पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जैसे केंद्रीय नेतृत्व के प्राथमिक चेहरों के साथ भारी प्रचार किया, फिर भी वह केवल एक वोट सुरक्षित कर सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *