Fatehpur : फतेहपुर जिले के अमौली (Amouli) कस्बे में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) की तेजी को देखते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) के दस जिलों के चुनाव प्रभारी आशुतोष सेंगर (Ashutosh Sengar) ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए चुनाव की रणनीति तैयार की है. आप के चुनाव प्रभारी ने बताया कि ये चुनाव मुद्रा बनाम मुद्दों का होगा. हमारे पास मुद्दों की कमी नहीं है और हम उसी के दम पर चुनाव में जीत हासिल करेंगे. 

खबर के मुताबिक अमौली कस्बे में आए आम आदमी पार्टी (AAP) के फतेहपुर समेत दस जिलों के चुनाव प्रभारी आशुतोष सेंगर ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला है.

आशुतोष ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव मुद्रा बनाम मुद्दा पर होने जा रहा है, वहीं उन्होंने अपने चुनावी मेनिफेस्टो (Manifesto) की याद दिलाते हुए कहा कि आप पार्टी ने जो भी वादे किए है वो सभी पूरे होंगे और किसानों को मुफ्त बिजली, महिलाओं को गुजारा भत्ता, फ्री बस यात्रा के साथ ही हर साल युवाओं को दस लाख नौकरियां देने का काम किया जायेगा.

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) की दिल्ली की सरकार ने ऐसा करके दिखाया है. हम हवा में बात नहीं करते हमारी सरकार बनेगी तो हम सब चीजों को धरातल में उतारकर दिखाएंगे.

वहीं उन्होंने आप उम्मीदवार डॉ. विनीत पटेल (Dr. Vineet Patel) को चुनाव में भारी मतों से जिताने की जनता से अपील भी की है

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *