Fatehpur : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश सिंह बघेल (CM Bhupesh Singh Baghel) ने फतेहपुर के खागा कस्बे में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, पूरे विश्व में गाय दूध देने के लिए जानी जाती है. अकेले हमारे देश में ही गाय वोट के लिए इस्तेमाल की जाती है.

उन्होंने कहा कि हुसैनगंज (Husainganj) विधानसभा क्षेत्र की जनता माफियाराज से मुक्ति चाहती है. उन्होंने कहा कि खेतों पर अन्ना छोड़ने वालों से क्षेत्र की जनता निपटना चाहती है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कहा कि, जिनकी सरकार में फसलें बचाना मुश्किल हो रहा है, युवाओं को नौकरी नहीं मिल पा रही हो, दलितों को सम्मान न मिलता हो, माताओं-बहनों को स्वावलंबी बनाने की कोई योजना न हो, ऐसी सरकार को बदलने में ही भलाई है.

उन्होंने कहा कि मैने देखा है कि, जनसभा स्थल पर आ रही भीड़ को रोकने के लिए पुलिसकर्मी आगे डटे हुए थे. ऐसा नहीं होना चाहिए. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर तंज कसते हुए कहा कि, हम कांग्रेसी हैं जो गोरों से नहीं डरे वह काले चोरों से क्या डरेंगे.

कहा की भाजपा के लोग कहते हैं हम गर्मी उतार देंगे, सपा वाले कहते हैं हम चर्बी उतार देंगे, कांग्रेस पार्टी की नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) कहती हैं हम तो सिर्फ भर्ती निकालकर युवाओं की समस्या का समाधान करेंगे. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने जनसभा में कहा कि महंगाई, बेरोजगारी, महिला सम्मान की लड़ाई कांग्रेस पार्टी लड़ रही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *