Fatehpur : विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के लिए अलग-अलग क्षेत्रों से बड़े-बड़े दिग्गज चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी में है. वहीं, यूपी में सियासत मजबूत कर रही आम आदमी पार्टी (AAP) ने प्रदेश प्रभारी संजय सिंह (Sanjay Singh) के निर्देश पर फ़तेहपुर जिले में बीजेपी (BJP) के खिलाफ दो विधानसभा क्षेत्र से अपने प्रत्याशी घोषित किए है.

जहानाबाद विधानसभा में यूपी सरकार के सहयोगी दल के करागार राज्यमंत्री का अभी टिकट फाइनल नहीं हुआ है. फतेहपुर जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र से डॉक्टर विनीत कुमार पटेल (Dr. Vinit Kumar Patel) को आम आदमी पार्टी ने अपना प्रत्याशी बनाया है, जो की कारागार राज्यमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ने को मैदान में उतरे है.

आपको बता दें कि, 238 जहानाबाद विधानसभा से वर्तमान समय में बीजेपी के सहयोगी दल के विधायक का टिकट फाइनल नहीं हुआ है. वही जिले के 238 जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र जो बीजेपी से गठबंधन अपना दल से विधायक व वर्तमान समय में यूपी सरकार में कारागार राज्यमंत्री जय कुमार जैकी (Jay Kumar Jackie) जो कुर्मी बिरादरी के है इनके खिलाफ आम आदमी पार्टी ने कुर्मी समाज से ही विनीत कुमार पटेल को अपने प्रत्याशी के रूप में उतारा है.

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष श्रीराम पटेल (Shri Ram Patel) ने कहा कि प्रदेश नेतृत्व ने पहले उन जगह से प्रत्याशी घोषित किया है जिन जगह से बीजेपी के मंत्री है. क्योंकि इन लोगों ने क्षेत्र में कोई भी विकास का कार्य नही किया है.

साथ ही यह भी बताया कि, जिले के चार विधानसभा क्षेत्र में जल्द ही प्रत्याशी घोषित कर दिए जायेंगे.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *