Fatehpur : फतेहपुर में शुक्रवार को बीजेपी (BJP) से तीन बार विधायक रहीं कृष्णा पासवान (Krishna Paswan) के मुंह पर उनकी ही विधानसभा के सैकड़ों ग्रामीणों ने जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए हैं, दरसअल, खागा विधायक कृष्णा पासवान 23 जनवरी को अन्ना गायों पर एक बयान दिया था. जिसके चलते किसानों में खासी नाराजगी देखी जा रही है. इसके बाद से लगातार विधायक को चुनावी प्रचार के दौरान लोगों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

खागा (Khaga) विधानसभा के किशनपुर थाना क्षेत्र के लोधौरा गांव में शुक्रवार की सुबह भाजपा विधायक कृष्णा पासवान चुनाव को देखते हुए अपने दर्ज़नों समर्थकों के साथ लोगों के पास पहुंची थी. इस दौरान मौजूद प्रधान संदीप मौर्य, कमल सिंह, जितेन्द्र सिंह, अनिल कुमार शुक्ला, पवन सिंह, सुधीर सिंह, भानु प्रताप सिंह कमांडो राकेश सिंह सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने कार्यकाल पूरा होने के बाद भी गांव की बदहाल व्यवस्थाओं स्वास्थ्य, शिक्षा और सड़क जैसे मूल समस्याओं से नाराज होकर विधायक कृष्णा पासवान के ही सामने ग्रामीणों ने पहले काम बाद में वोट की बात कहते हुए जमकर कृष्णा पासवान मुर्दाबाद के नारे लगाए.

इस दौरान साथ मे रहे विजयीपुर ब्लॉक के प्रमुख प्रतिनिधि आदित्य त्रिवेदी (Aditya Trivedi) ने भीड़ में नारे लगाते हुए वीडियो (Video) बनाने को मना किया, लेकिन ग्रामीणों ने उनकी एक न सुनी. अपने ही खिलाफ विरोध प्रदर्शन होते देख व युवाओं का विरोध झेलने के बाद अपने समर्थकों के साथ विधायक कृष्णा पासवान वहाँ से उल्टे पाँव वापस चली आईं.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *