अजय नागर, YouTube स्टार जिसे Carryminati के नाम से जाना जाता है , बीती रात एक लाइव स्ट्रीम का आयोजन किया. जिसकी आय असम और बिहार में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए दे दी गई. YouTuber Carryminati ने 19 जुलाई शाम 7 बजे से 12 बजे रात तक अपनी लाइव स्ट्रीम के माध्यम से असम और बिहार के लिए 10 लाख से ज्यादा का फंड जुटाया है.

अजय नागर ने ट्वीट में अपने सभी प्रशंसकों और समर्थकों को इसके लिए धन्यवाद दिया- “आपमें से हर एक को धन्यवाद जिसने इस नेक काम का समर्थन किया और आज चैरिटी स्ट्रीम पर असम और बिहार के लिए INR 10,31,137 इकट्ठा करने में मदद की। मैं इस राशि में INR 1,00,000 जोड़ रहा हूँ. मुझे आप सभी पर गर्व है.”

आपको बता दें की असम और बिहार विनाशकारी समय का सामना कर रहे हैं, इस महामारी के दौरान लोग खाने के बिना बेघर हो गए हैं. ऐसे में 21 साल के Carryminati एक बार फिर लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. चैरिटी स्ट्रीम के पोस्टर को साझा करते हुए उन्होंने ट्वीट किया था कि, “असम और बिहार को हमारी ज़रूरत है! मेरी चैरिटी स्ट्रीम में शामिल हों और अपना समर्थन दिखाएं.”

YouTuber Carryminati को बड़ा दिल रखने के लिए जाना जाता है. अपने विनम्र हावभाव के माध्यम से समय समय पर इन्होंने लोगों के दिलो को जीता है। यह पहली बार नहीं है जब कैरी चैरिटी स्ट्रीम कर रहे हैं, इससे पहले YouTuber ने 2019 में असम, ओडिशा और बिहार में बाढ़ के लिए अपने चैनल के माध्यम से पैसा जुटाया था.

आपको बताते चलें कि यूट्यूब पर 23.9 मिलियन फॉलोअर्स वाले अजय को उनके कॉमिक स्किट्स और यूट्यूब पर उनके चैनल कैरीमिनटी पर तरह तरह के सामाजिक मुद्दों पर प्रतिक्रियाओं के लिए जाना जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *