Fatehpur : फतेहपुर में कोतवाली बिंदकी व एसओजी (SOG) की संयुक्त पुलिस टीम ने इलाके से अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए कई एक दर्जन से अधिक निर्मित व अर्धनिर्मित तमंचा व बनाने में प्रयुक्त उपकरण के साथ फैक्ट्री संचालक को दबोचा है. मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्जकर जेल भेज दिया.

एसपी (SP) राजेश कुमार सिंह (Rajesh kumar singh) ने बताया कि मुखबिर से मिली जानकारी के आधार पर इलाके में अवैध रूप से संचालित हो रहे शस्त्र की फैक्ट्री पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवींद्र श्रीवास्तव (Ravindra shrivastav) मय पुलिस बल व एसओजी प्रभारी की संयुक्त टीम ने कोतवाली क्षेत्र के जोनिहा चौराहे के समीप से एक आरोपी को दो अवैध तमंचों के साथ दबोच लिया. पकड़े गए आरोपी की निशान देही पर धानेमऊ के एकांत में एक खंडहर से 14 निर्मित व दो अर्धनिर्मित देशी तमंचा मय दो अदद ज़िंदा कारतूस के अलावा हथौड़ी, फुकनी, नाल व अन्य उपकरण को बरामद किया.

आरोपी युवक की पहचान चुन्नू पाल (Chunnu pal) पुत्र सुंदर पाल (Sundar pal) निवासी अडार थाना हुसैनगंज के रूप में हुई. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी पर जनपद के हुसैनगंज में गुंडाएक्ट व आर्म्स एक्ट सहित संगीन धराओं में 21 मुकदमे दर्ज हैं.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *