Fatehpur : फतेहपुर के विजयीपुर (Vijayipur) मार्ग पर शुक्रवार दोपहर ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक से गिरे युवक के सिर पर पहिया चढ़ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हादसे में उसका बहनोई भी घायल हुआ है. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बांदा (Banda) के जिला मर्का थाना क्षेत्र के बैरफ खैरी का डेरा निवासी 23 वर्षीय राजू निषाद (Raju Nishad) मुंबई के एक होटल में काम करता था. शुक्रवार सुबह वह बहन ममता देवी (Mamata Devi) पत्नी रवि (Ravi) के घर असोथर थाना क्षेत्र के बैराणा गांव गया था. यहां से राजू, रवि के बहनोई किशनपुर थानाक्षेत्र के नरौली निवासी श्रवण (Shrawan) के साथ असोथर में ही एक निमंत्रण में जाने के लिए निकला था.

हादसा स्थल पर मौजूद पुलिस व लगी भीड़

तरुई का डेरा गांव के पास बाइक सवार राजू व श्रवण को विजयीपुर की ओर से आ रहे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. जिससे दोनों सड़क पर गिर पड़े. ट्रैक्टर ने राजू का सिर कुचल दिया, वहीं श्रवण के पैर पर ट्रैक्टर का पहिया चढ़ गया. हादसे की सूचना पर मौके पे पहुँचे परिजनों ने घायल श्रवण को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. ममता के ससुर इंद्रमणि (Indramani) ने बताया कि राजू का पिता मिठाईलाल (Mithailal) पंजाब में नौकरी करता है. सूचना पर बांदा से मृतक की मां, बहन आरती, पूजा भी पहुंचीं.

थानाध्यक्ष डीडी सिंह (D.D. Singh) ने बताया कि बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए थे. ट्रैक्टर और चालक की तलाश की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

असोथर-विजयीपुर मार्ग निर्माणाधीन होने से क्षतिग्रस्त है. गड्ढों से बचने की कोशिश में सड़क के बीच और किनारे पर अचानक बाइक सवार पहुंच जाते हैं. इसी वजह से अक्सर हादसे होते हैं.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *