Fatehpur : फतेहपुर के कुछ मुख्य मार्गों की हालत इतनी ज्यादा ख़राब है कि, लोगों को इन से गुजरने में बड़ी ही समस्या होती है. दिक्कतों को देखते हुए अब पटेल नगर (Patel Nagar) से पत्थर कटा (Patthar Kata) चौराहे की डिवाइडर युक्त सड़क का निर्माण तेज किया जायेगा. विधानसभा चुनाव और पालिका की परिस्थितियों के बीच झूल रही सड़क के निर्माण कार्य को पूरा कराए जाने का मन बना लिया है.

पालिका चेयरमैन प्रतिनिधि हाजी रजा (Haji Raza) ने जिम्मेदार अधिकारियों के संग निरीक्षण किया. पालिका के निर्माण खंड को निर्देशित किया कि, नवरात्र से पहले सड़क निर्माण कार्य पूरा कराया जाए.

अधिशासी अधिकारी मीरा सिंह (Meera Singh), सहायक अभियंता जगदीश प्रसाद (Jagdish Prasad) और वार्ड सभासद विनय तिवारी (Vinay Tiwari) ने डिवाइडर युक्त सड़क निर्माण की बाधाओं को देखा और निवारण के रास्ते खोजे. नगर पालिका के द्वारा इस सड़क के निर्माण के लिए 70 लाख रुपये और प्रकाश व्यवस्था के लिए 30 लाख रुपये का धन अवमुक्त किया है. अतिक्रमण और बिजली एवं ट्रांसफार्मर के चलते काम नहीं हो पा रहा था.

वहीं, पटेल नगर के मुहाने पर एक बिल्डिग भी परेशानी का कारण बनी हुई है. ऐसी तमाम बाधाओं को दूर करके निर्माण कार्य 2 अप्रैल से शुरू होने वाले नवरात्र से पहले पूरा करने का चेयरमैन प्रतिनिधि ने निर्देश दिया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *