Fatehpur : फतेहपुर की थाना गाजीपुर (Gazipur) के अंतर्गत ग्राम चुरियानी के प्राथमिक विद्यालय में विधानसभा चुनाव को लेकर के प्रधानाध्यापिका श्रीमती संगीता देवी (Sangita Devi) ने गांव की जनता को विधानसभा चुनाव के लिए 23 फरवरी 2022 को अपना बहुमूल्य मत देने को कहा, वहीं विधानसभा चुनाव के लिए गांव की जनता को जागरूक भी किया.

साथ ही साथ गांव की महिलाएं, पुरुष, युवाओं ने प्राथमिक विद्यालय चुरियानी में पहुंचकर मताधिकार गोष्ठी में अपनी सहभागिता को सुनिश्चित किया, और लोगों तक यह संदेश पहुंचाया की 23 फरवरी को अपना बहुमूल्य वोट जरूर दें.

वहीं युवाओं ने वोटर फोटो पॉइंट (Photo Point) पर खड़े होकर अपनी-अपनी फोटो भी खिंचवाई. इसके साथ ही महिलाओं एवं सभी तरह के वोटरों को वोट डालने के लिए भी प्रेरित किया.

प्रधानाध्यापिका श्रीमती संगीता देवी, अनामिका सिंह, शिवानी त्रिपाठी, मीना वर्मा, ममता देवी आदि शिक्षिकाओं के अतिरिक्त ग्राम सभा चुरियानी के अन्य वोटरों में अनीता देवी, गुड़िया देवी प्रियंका देवी, सुंदरी देवी, माया देवी, भाई दुर्गेश कुमार, प्रांशु तिवारी, शिबू, दीपक द्विवेदी, चंद्रवीर, राकेश कुमार अन्य लोग भी मौके पर मौजूद रहे.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *