Fatehpur : फतेहपुर की अयाह शाह विधानसभा सीट से चुनाव में निर्वाचित विधायक विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के समर्थकों ने कस्बे में बुल्डोजर रैली निकाली. बुल्डोजर में सवार युवा समर्थकों ने भाजपा का झंडा लहराते हुए मतदाताओं को जीत की बधाई दी. चिर परिचित नारों के संग कस्बे का भ्रमण किया. विधायक की गैर मौजूदगी में समर्थकों ने आभार प्रदर्शन करते हुए मिष्ठान्न वितरण किया. भ्रमण के दौरान अरुण गुप्ता, टीटू गुप्ता, राहुल तिवारी, अज्जू ठाकुर, आशीष चंदेल, संजय गुप्ता, योगेश तिवारी, हरिओम शिवहरे आदि रहे.

वही, अमौली कस्बे में जीत का जश्न कुछ हट कर मनाया गया. जेसीबी (JCB) में बैठ कर कार्यकर्ताओं ने जीत की बधाई दी. जहानाबाद विधानसभा में जीत का जश्न लोगों ने तरह-तरह से मनाया. इसी क्रम में कस्बा अमौली में जीत का जश्न कार्यकर्ताओं ने बुलडोज़र पर चढ़कर मनाते हुए पटाखे फोड़ते हुए एक दूसरे का मुँह मीठा किया.

आपको बता दें कि, जैसे ही भारतीय जनता पार्टी (BJP) जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र में बढ़त जीत में बदल गयी तो कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई तथा अमौली कस्बे में जीत का जश्न हटकर मनाया गया. इसी के साथ कार्यकर्ताओं ने बुलडोज़र में चढ़कर बुलडोज़र बाबा जिंदाबाद के नारे भी लगाए.

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष सहित तमाम वरिष्ठ पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *