Kanpur : उत्तर प्रदेश (Uttar-Pradesh) के कानपुर में रविवार देर रात बड़ा सड़क हादसा हो गया. घंटाघर से टाटमिल चौराहे की ओर जा रही अनियंत्रित इलेक्ट्रॉनिक बस (Electronic Bus) ने कई राहगीरों को रौंद दिया. बस के सामने आने से करीब आधा दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है, जबकि नौ बुरी तरह घायल हैं. देर रात तक मृतकों में केवल तीन की शिनाख्त की जा सकी है. नाजुक हालत में कुछ घायलों को हैलट (Hallet) तो कुछ को घटनास्थल के पास स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

माना जा रहा है कि बस चालक ने शराब पी रखी थी, क्योंकि इन हादसों के बाद बस अनयंत्रित होकर रांग साइड चली गई. उसके बाद जो भी वाहन सामने से आया, बस ने उसे कुचल दिया. कृष्णा अस्पताल (Krishna Hospital) से लेकर टाटामिल चौराहे पर दो कारें, दो बाइक व एक स्कूटी को बस ने अपनी चपेट में लिया. उसके बाद बस टाटमिल चौराहे पर सिग्नल पोल (Signal Pol) को तोड़ते हुए ट्रैफिक बूथ से टकराकर रुक गई. बस के रुकते ही चालक फांदकर मौके से फरार हो गया. हादसे के बाद मौहूद लोगों में अफरा-तफरी मच गयी.

डीसीपी (DCP) पूर्वी प्रमोद कुमार सिंह (Pramod Kumar Singh) ने बताया कि घायलों का इलाज कराया जा रहा है. मृतकों में अभी केवल तीन की शिनाख्त हुई है. बस चालक फरार है, जिसके बारे में जानकारी जुटाकर उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *