Fatehpur : शहर के इमामगंज आबूनगर (Aboonagar) मोहल्ला निवासी कामरान (Kamran) भाई आसिफ (Asif), बीमार मां जिया खुर्शीद (Jia Khurshid) को लेकर बहनोई आबिद हसन (Abid Hasan) की सफारी से रिश्तेदार चालक अरशद (Arshad) निवासी मसवानी के साथ लखनऊ (Lucknow) जा रहे थे. रायबरेली के खीरों थाना क्षेत्र में बछरावां – लालगंज रोड पर एक भयंकर हादसा होने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गयी.

पूर्व विधायक स्व. कासिम हसन (Kasim Hasan) के रिश्तेदारों के यहां हुए हादसे की सूचना पर बड़ी संख्या में लोग उनके पास पहुंचे और सांत्वना दी. हादसे में पूर्व विधायक के पुत्र सपा नेता आबिद हसन के साले कामरान व सास जिया खुर्शीद के साथ रिश्तेदार अरशद की मौत हो गई है. कामरान की आठ माह पहले ही शादी हुई थी, उनकी पत्नी हादसे की बात सुनकर बेसुध हो गई.

हादसे की खबर आते ही कामरान की पत्नी सारा (Sara) रो-रोकर बेहाल रही. रिश्तेदारों ने बताया कि अभी आठ माह पूर्व ही कामरान की शादी हुई थी जिसकी पत्नी गर्भवती है.

उधर, रायबरेली अस्पताल से दिवंगत कामरान के घायल भाई आसिफ को स्थानीय जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया. हादसे की खबर पाकर सपा (SP) नेता आबिद हसन घटनास्थल के लिए रवाना हो गए.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *