Fatehpur : बढ़ते अपराधों को देखते हुए महिलाओं की सुरक्षा के लिए शहर में सख्ती बरती जा रही है. महिला अपराधों में कमी लाने के लिए चलाया जा रहा एंटी रोमियों (Anti Romeo) अभियान गुरुवार को तेज हो गया. एंटी रोमियों की पुलिस टीमों ने सुबह 10 बजे के बाद बाजार, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंडसार्वजनिक स्थलों में जांच की. वार्ता कर महिलाओं को सुरक्षा का भरोसा दिया, तो वहीं बिना वजह घूम रहे युवाओं से पूछताछ की.

आइटीआइ (ITI), वर्मा तिराहा (Varma Tiraha), पटेल नगर (Patel Nagar) में एसपी राजेश कुमार (SP Rajesh Kumar) के निर्देश पर महिला पुलिस बल व कोतवाली पुलिस ने संयुक्त रूप से चेकिंग अभियान चलाया. बाजार, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड पर एंटी रोमियो चेकिंग की गयी. चेकिंग के दौरान बिना वजह घूम रहे लड़कों से पूछताछ की गयी.

वहीं, महिलाओं को यूपी 112/ वूमेन 1090 के बारे में जानकारी दी. महिलाओं को जागरूक करते हुए सुरक्षा की भावना का अहसास कराया गया. अनावश्यक रूप से घूमने पर मना किया गया, सभी लोगों से मास्क लगाने की अपील की गई.

बिना मास्क घूमने वालों की हुई जांच

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह के निर्देश पर गुरुवार को सभी थानों की पुलिस ने बाजारों व सड़कों में मासक चेकिग अभियान चलाया गया. सभी थानाध्यक्षों ने मुख्य बाजार में बिना मास्क के घूमने वाले व्यक्तियों को हिदायत दी गई. कोरोना गाइड लाइन का पालन कराते हुए मास्क पहनने के लिये सभी से अपील की गई.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *