Fatehpur : फतेहपुर में जिला कारागार में ड्यूटी (Duty) पर तैनात कांस्टेबल की हार्ट अटैक (Heart Attack) से मौत हो गई. अधिकारियों द्वारा उनके परिवार को सूचना देने के बाद शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी हाउस में रखवा दिया गया है.

ऑन ड्यूटी था हेड कांस्टेबल

जेल अधीक्षक मोहम्मद अकरम खान (Akram Khan) ने बताया कि, 55 बर्षीय सिद्धार्थनगर जिले के थाना सिमरवा के खलील नगर खुर्द निवासी ओम प्रकाश पांडेय (OM Prakash Pandey) एक साल पहले जिला जेल आज़मगढ़ से जिला कारागार फतेहपुर में अस्थाई हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात किया गया था.

बुधवार को ओम प्रकाश पांडेय ऑन ड्यूटी थे. जहां उनकी अचानक हालत बिगड़ गई उनको उपचार के लियें आनन फानन जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर ने कुछ देर में उनका मेडिकल परीक्षण करने के बाद मृत घोषित कर दिया. उनके मौत की खबर सुनकर पूरे पुलिस विभाग में कोहराम मच गया. अधिकारियों ने तुरंत उनके परिवार को मौत की सूचना देकर शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

मौत की वजह जानने के लिए होगा पोस्टमार्टम

सिपाही ओम प्रकाश पांडेय के मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने मौत की सही वजह जानने के लियें पोस्टमार्टम की तैयारी शुरू कर दी है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ