Fatehpur : फतेहपुर के थरियांव (Thariyanv) कस्बे में संचालित भारतीय स्टेट बैंक (SBI) में तैनात कर्मियों के काम में लापरवाही बरतने से खाताधारक परेशान हैं. गुरुवार को बड़ी संख्या में खाताधारकों ने काम न होने पर बैंक के अंदर हंगामा करना शुरू कर दिया. बवाल बढ़ता देख शाखा प्रबंधक (Branch Manager) ने लोगों को समझाने की कोशिश की, जिसके बाद काफी समझाने पर सभी शांत हुए, लेकिन ग्राहकों ने अपने काम समय पर होने की मांग की है.

थरियांव स्टेट बैंक की लिक शाखा न होने से छोटी रकम की जमा व निकासी वाले खाता धारक बैंक में इकट्ठे हो जाते हैं, इससे शाखा में भीड़ बढ़ जाती है.

खाताधारक उषा देवी, अवंती देवी, अलका देवी, आशा देवी, भागवत लोधी, मलखे ने कहा कि, केवाईसी, पासबुक प्रिट, बारकोड, ग्रीनकार्ड, एटीएम के लिए हम लोग महीनों से ब्रांच के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन बैंक कर्मियों की ओर से काम नहीं किया जाता है. जिससे दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

शाखा प्रबंधक प्रेम कुमार (Prem Kumar) ने बताया कि बैंक कर्मी कम होने से शाखा में काम समय से नहीं हो पा रहा है. लागिन (Login), पासवर्ड (Password) न मिलने से भीड़ शाखा में अधिक हो जाती है. जिससे खाताधारकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *