Fatehpur : फतेहपुर में चुनावी प्रक्रिया तेज़ हो गयी है. जिसके बाद पुलिस तो चुनावी कार्यों में व्यस्त हो गई है. जिससे शहर के खास चौराहे लावारिस हो चुके है. यही नहीं वाहन चालकों की मनमानी के कारण हर मिनट राहगीरों को जाम के झाम से जूझना पड़ता है. वहीं कचेहरी जाने वाले रास्तों पर नामांकन प्रक्रिया के चलते जगह-जगह पर बेरीकेडिंग (Barricading) किए जाने के कारण वाहन सवारों को चक्कर काटकर कचेहरी तक पहुंचना पड़ रहा है.

विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के चलते नामांकन प्रक्रिया शुरू होने के साथ ही चुनाव ड्यूटी के लिए पुलिस के जवानों की तैनाती अलग-अलग स्थानों पर की गई है. जिससे शहर के प्रमुख चौराहों पर वाहन मालिक मनमाने तरीके से गाड़ियां चलते हुए दिखाई देते है. वाहन सवारों की मनमानी के कारण शहर के प्रमुख मार्गो पर जाम की स्थित बनी रहती है.

जिससे पैदल चलने वालों को रोज़ ही ऐसी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. लोगो को या तो वाहनों को पटेल नगर (Patel Nagar) चौराहे पर ही खड़ा कर पैदल रास्ता तय करना पड़ रहा है या फिर नासेपीर (Nasepir) मार्ग से होते हुए विद्यार्थी चौराहे से होते हुए कचेहरी जाना पड़ रहा है. जिससे लोगो को काफी परेशानियां हो रही है.
इन दिक्कतों के समाधान की फ़िलहाल कोई राह नजर नहीं आ रही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ