Fatehpur : फतेहपुर में नए साल के स्वागत के लिए युवाओं में जोश दिखा. ठंड होने के बावजूद युवा अपनी-अपनी टोली में बाजार में निकले और खरीददारी की. दोस्तों को नये साल की शुभकामनाएं देने के लिए युवाओं ने फूल, ग्रीटिंग कार्ड, केक, पेस्ट्री और कई तरह के उपहार खरीदे वहीं, बाजार भी सजे रहे.

शहर के चौक से लेकर शादीपुर (Shadipur), देवीगंज (Deviganj) और पटेल नगर (Patel nagar) चौराहे में जगह-जगह फूल और बुके बेचने के लिए नुक्कड़ों पर दुकानें सजी रहीं.

इस तरह से हुई खरीददारी

शहर के चौक बाजार के चौराहे पर फूलों की दुकान से गुलाब के फूल और बुके लेने के लिए युवक-युवतियां आती रहीं. दोपहर से लेकर देर शाम तक फूलों की दुकानों में खास रौनक दिखाई पड़ी.

युवाओं में नया साल मनाने के लिए केक और पेस्ट्री खरीदने के लिए भी उत्साह रहा. जिसे देखते हुए बेकरी और मिठाई की दुकानों में तरह-तरह के केक सजाए गए, जिन्हें लेने के लिए लोगों का आना-जाना लगा रहा.

शहर के पीलू तले चौराहे की एक गिफ्ट की दुकान में युवतियां अपनी सहेलियों के लिए ग्रीटिंग खरीदती दिखाई दीं. इस बार दोस्तों के साथ घर के बड़े-बुजुर्गों को भी नये वर्ष की शुभकामना संदेश देने के लिए तरह-तरह के ग्रीटिंग कार्ड उपलब्ध रहे.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *