Fatehpur : फतेहपुर में इंद्रो (Indro) गांव के पास रविवार शाम तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर निचली गंगा नहर में जा गिरी. डूबने से कार में सवार दो दोस्तों की मौत हो गई. दोनों ही अपने किसी दोस्त की बरात में जा रहे थे. सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव निकलवाकर मार्च्युरी में रखवा दिए हैं.

गाजीपुर थाना क्षेत्र के बामन गांव निवासी पंकज यादव (Pankaj Yadav) (24) रविवार शाम को अपनी कार से दोस्त की बरात में खेसहन गांव जा रहा था. कार में उसके साथ दोस्त राहुल पाल (Rahul Pal) (25) भी था. शाखा नहर मार्ग पर इंद्रो गांव के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर निचली गंगा नहर में जा गिरी. हादसा होते देख ग्रामीणों मौके पर पहुंचे लेकिन नहर गहरी होने से मदद की हिम्मत नहीं जुटा पाए.

सूचना पर थानाध्यक्ष संगमलाल प्रजापति (Sangam Lal Prajapati) मौके पर पहुंचे और जेसीबी (JCB) से कार को बाहर निकलवाया. हादसे में कार सवार दोनों युवकों की मौत हो गई. थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को मार्च्युरी में रखवा दिया गया है. परिजनों की तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी.

अविवाहित पंकज पुणे (Pune) में प्राइवेट नौकरी (Private Job) करता था. हादसे से पिता रामदयाल, मां विमला देवी, बड़े भाई मनोज, संदीप और अनिल बदहवास दिखे. राहुल पाल महाराष्ट्र (Maharastra) में प्राइवेट नौकरी करता था. अविवाहित राहुल के पिता और मां की कई साल पहले मौत हो चुकी है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ