Fatehpur : फतेहपुर में गुरुवार को आये प्रयागराज जोन के एडीजी (Prayagraj) ने एसपी कार्यालय (SP Office) का निरीक्षण किया. इस दौरान एडीजी ने फरियादियों की समस्याएं सुनीं और संबंधित थानों को प्रार्थना पत्र के निस्तारण के लिए निर्देश दिए, साथ ही कार्यालय परिसर में बिना हेलमेट पहने आने वाले पुलिस कर्मियों सहित आम लोगों के प्रवेश पर रोक लगाने को कहा है.

एडीजी प्रेम प्रकाश (ADG Prem Prakash) ने निरीक्षण के दौरान शिकायत प्रकोष्ठ में तैनात पुलिस कर्मियों के कार्य की सराहना करते हुए सभी को एक-एक हजार रुपए नगद देकर उत्साहवर्धन किया. एडीजी ने एसपी कार्यालय में बैठकर फरियादियों की समस्याएं भी सुनीं. कहा कि, दूर-दराज से आने वाले फरियादियों की समस्या का निस्तारण थाने स्तर पर किया जाए. अगर कोई भी थाना प्रभारी इसमें लापरवाही करेंगे तो कार्रवाई की जाएगी. एडीजी के निरीक्षण दौरान पुलिस कर्मियों में हड़कंप की स्थिति बनी रही.

एसपी राजेश कुमार सिंह (SP Rajesh Kumar Singh) ने कहा कि एडीजी के निर्देशों का पालन कराया जाएगा. इस मौके पर एसपी (SP) राजेश कुमार सिंह, एएसपी (ASP) राजेश कुमार, सीओ सिटी (CO City) डीसी मिश्रा मौजूद रहे.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *