Fatehpur : फतेहपुर उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के चौथे चरण के मतदान होने के बाद ईवीएम (EVM) वीवीपैट (V-V PAT) मशीन मंडी समिति में भारी पुलिस बल के निगरानी में सुरक्षित रखी गई है. वहीं, सीसीटीवी (CCTV) कैमरे की नजर से ईवीएम मशीनों पर प्रशासन द्वारा पैनी निगरानी रखी जा रही है.

मंडी समिति में अंदर अर्धसैनिक बल व बाहर पुलिस प्रशासन का कड़ा पहरा दिन-रात रहता है. वहीं, समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष समेत पार्टी के कई कार्यकर्ता मंडी समिति के सामने अपना कैंप लगाकर आने वाले 10 मार्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष विपिन यादव (Vipin Yadav) ने बताया कि, समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता किसी प्रकार की कोई भी लापरवाही नहीं चाहते हैं. उन्होंने बताया कि विपक्ष इतना शातिर है कि, वह कोई भी चाल चल सकता है. जिस कारण 10 मार्च तक समाजवादी के कार्यकर्ताओं का मंडी समिति में कड़ी निगरानी रखेंगे और 10 मार्च को मतगणना होने के बाद किसकी सरकार बनती है.

यह तो आने वाली 10 मार्च को ही तय होगा, परंतु समाजवादी के कार्यकर्ताओं ने यह ठाना है कि, 10 मार्च तक वह मंडी समिति के बाहर ही पहरा देंगे और 10 मार्च को मतगणना प्रारंभ होने के बाद किस के सर पर ताज रखा जाएगा. यह तो आने वाला समय ही बताएगा. समाजवादी के कार्यकर्ता अपना खाने-पीने का राशन लेकर पूरी तरह से मंडी समिति के सामने डटे हुए हैं.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *