Fatehpur : बांदा – फतेहपुर हाईवे पर बुधवार शाम लगभग सात बजे ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार दो दोस्तों की मौत हो गई. हादसे में अनियंत्रित ट्रेलर खंती में पलट गया जिसके बाद चालक ट्रेलर छोड़कर भाग निकला. पुलिस ने बाइक नंबर (Bike Number) के आधार पर परिजनों को हादसे की जानकारी दी.

ललौली थाना क्षेत्र के ओनई गांव निवासी प्रदीप सिंह (Pradeep Singh) (26) और अतुल सिंह (Atul Singh) (25) दोस्त थे. दोनों बहुआ कस्बे के एक वेल्डिंग कारखाने में काम करते थे. किसी काम के लिए दोनों शाम को बाइक से कारखाना जा रहे थे. ललौली थाने के सिधांव और मुत्तौर गांव के बीच गिट्टी लादकर फतेहपुर की ओर जा रहे एक ट्रेलर ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी. जिससे बाइक से उछलकर प्रदीप सड़क के बीचोबीच गिरा और कुचल गया. वहीं, बाइक के साथ अतुल ट्रेलर में ही फंस गया.

हादसा देखकर आसपास के लोग दौड़ पड़े और देखते ही देखते मौके पर भीड़ लग गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर प्रदीप के ससुराली जनों को सूचना दी. सूचना पर पहुंचे प्रदीप के चचेरे ससुर संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने शवों की पहचान की.

प्रभारी निरीक्षक अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है. शव को मोर्च्युरी में रखवाया गया है. शिकायत आने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *