Fatehpur : फतेहपुर में चांदपुर (Chandpur) थाने के अमौली (Amouli) चौकी इंचार्ज से रविवार रात कुछ युवकों ने अभद्रता करते हुए उनके सिपाहियों के साथ मारपीट कर उनकी वर्दी फाड़ दी. इतना ही नहीं पुलिस कर्मियों को 10 मार्च के बाद देख लेने की धमकी देकर युवक भाग निकले. आरोपित युवकों में एक खजुहा पीएचसी (PHC) में वार्ड ब्वाय के पद पर कार्यरत है

अमौली चौकी इंचार्ज रामनरेश यादव (Ram Naresh Yadav) ने बताया कि, वह रविवार रात को सिपाही धीरज (Dheeraj), दिनेश (Dinesh) के साथ गश्त पर निकले थे. इस दौरान कस्बा स्थित गायत्री मंदिर के पास रात करीब 11 बजे कुछ युवकों को खड़ा देखकर रुके और पूछताछ करने लगे तो आरोपी पुलिस को गाली देने लगे. सिपाही धीरज, दिनेश के विरोध करने पर वह हमलावर हो गए. सिपाहियों के साथ मारपीट की और वर्दी फाड़ डाली. बीच-बचाव में चौकी इंचार्ज से भी गाली-गलौज की.

चौकी इंचार्ज ने वायरलेस पर सूचना देकर फोर्स को बुलाया. पुलिस के आने से पहले युवक मौके से भाग निकले. चौकी इंचार्ज ने हिमांशू, राघव, सनोज निवासी अमौली, बीरू रुसिया थाना जाफरगंज और दो अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

थानाध्यक्ष योगेश सिंह (Yogesh Singh) ने बताया कि बलवा, सरकारी कार्य में बाधा, सरकारी कर्मचारी से मारपीट, सेवन सीएलए (CLA) में मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *