Fatehpur : खागा (Khaga) कोतवाली क्षेत्र के गड़ोलेपुर गांव में गोली लगने से रविवार की रात घायल हुई प्रिया (Priya), अभी तक कानपुर के हैलट अस्पताल में वेंटीलेटर (Ventilator) पर है, जबकि उसकी हत्या का प्रयास करने वाले आरोपी अभी तक पुलिस के शिकंजे में नहीं आ सके है. फिलहाल घायल प्रिया यादव की हालत स्थिर है और वह बोल नहीं पा रही है.

सुजरही ग्राम सभा के मजरा गड़ोलेपुर गांव में रविवार की रात दिलीप यादव (Dileep Yadav) उर्फ भोले अपनी पत्नी प्रिया यादव को रात करीब 10 बजे घर से लेकर निकला था. गांव के रास्ते पर खेत के नजदीक लोगों ने दो फायर की आवाज सुनी तो वह मौके पर पहुंचे. लोगों ने देखा की प्रिया यादव के गले व पेट में गोली लगी है. जबकि दिलीप वहीं पर खड़ा है. परिजन उसे तुरंत सीएचसी हरदो (CHC Hardo) लेकर पहुंचे. जहां पर हालत गंभीर देखते हुए से उसे कानपुर रेफर किया गया.

इस मामले में प्रिया यादव के भाई बृजराज यादव (Brijraj Yadav) ने कोतवाली खागा में जीजा दिलीप यादव व उसके दो अज्ञात साथियों पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है. आरोप है कि प्रिया यादव की बीमा पॉलिसी (Insurance Policy) लेने के लिए दिलीप यादव ने उसकी हत्या का प्रयास किया है. या फिर अपने दो साथियों से कराया है. उसने बताया कि दो बार पहले भी प्रिया यादव पर जानलेवा हमला हो चुका है.

इंस्पेक्टर आनंद प्रकाश शुक्ल (Anand Prakash Shukla) ने बताया कि दिलीप व उसके घरवाले सभी कानपुर में है. प्रिया बोल नहीं पा रही है, इसलिए घटनाक्रम के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं हो रही है. जैसे ही उसकी स्थिति ठीक होती है उसका बयान लेकर आगे कार्रवाई की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *