Fatehpur : फतेहपुर में चुनाव से पहले पुलिस ने एक अवैध हथियार बनाने की फैक्टरी का पर्दाफाश किया है. जिसमे पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में बने और अधबने अवैध असलहे व असलहे बनाने के उपकरण बरामद किये. साथ ही पुलिस ने दो तस्करों को भी मौके से गिरफ्तार किया है.

 मलवां थाना पुलिस और एसओजी (SOG) की टीम ने अवैध शस्त्र बनाने की फैक्टरी पकड़ी है. पुलिस ने दो आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर भारी मात्रा में बने-अधबने तमंचे, अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण और कारतूस बरामद किए हैं.

एसपी (SP) राजेश कुमार सिंह (Rajesh Kumar Singh) ने बताया कि विधानसभा चुनावों को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए अवैध शस्त्रों के विरुद्ध जनपद पुलिस ने अभियान चला रखा है.

इस अभियान के तहत मलवां पुलिस और एसओजी (SOG) फ़तेहपुर की संयुक्त कार्रवाई में अवैध शस्त्र फैक्टरी संचालन की सूचना पर तत्परता से कार्रवाई की गई. 

एसपी (SP) का कहना है कि अवैध शस्त्र फैक्टरी में बन रहे अवैध हथियारों का इस्तेमाल आगामी विधानसभा चुनाव में अपराध के लिए किया जा सकता था. आरोपी से पूछताछ कर यह जानकारी की जा रही है. अभी तक किन लोगों को अवैध हथियार बेचे गए व सप्लाई (Supply) किए गए हैं. उनका पता करके कार्रवाई की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *