Fatehpur : फतेहपुर के अमौली में खेतों में पानी लगाने गए अधेड़ की काफी समय से कोई खबर न मिलने के बाद किसान का शव पुराने नलकूप के कुएं से बरामद किया गया है. पुलिस व दमकल के जवानों ने शव को बाहर निकाला, तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, चांदपुर थाने के बंबुरिहापुर गांव निवासी 52 वर्षीय किसान राजेंद्र प्रसाद पटेल शनिवार को नलकूप से खेत में पानी लगाने गए थे. रविवार की सुबह जब किसान घर नही पहुंचा तो स्वजन ने तलाश शुरू कर दी. जिसके बाद सोमवार की सुबह गांव के किनारे नलकूप के कुएं में किसान का शव पड़ा देखा गया. किसान के पुत्र ने पुलिस व दमकल को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की टीम ने चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद किसान का शव कुएं से निकाला गया. हैरानी की बात तो यह रही कि, किसान के पास से गमछे में बंधा एक जिंदा व एक मृत अवस्था में कबूतर भी मिला है.

थाना प्रभारी किशन सिंह (Kishan Singh) ने बताया कि, कुएं में गिरे अधेड़ की मौत हुई है. शव को निकालने में चार घंटे लगे हैं. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि, अधेड़ किसान की कबूतर पकड़ते समय कुएं में गिर गया और उसकी मौत हो गई. पुत्र की तहरीर पर शव को कब्जे में लिया गया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *