Fatehpur : फतेहपुर के अमौली में घर से सरसों चोरी करने पर मां ने युवक को डांटा तो इससे क्षुब्ध होकर युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की.

चांदपुर थाने के कुंदेरामपुर गांव निवासी 25 वर्षीय वीरेंद्र पटेल (Virendra Patel) ने बुधवार को घर से सरसों चोरी की. जब इस बात की मां को जानकारी हुयी तो जनक दुलारी ने बेटे को जमकर फटकार लगायी. इससे निराश युवक शुक्रवार की भोर पहर घर से चुपके से निकल गया और गांव के बाहर नीम के पेड़ में रस्सी डालकर फांसी लगा ली. सुबह जब लोग खेतों की ओर गए तो युवक को रस्सी के फंदे पर लटकता हुआ देखकर स्वजन को सूचना दी. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को इसकी जानकरी दी.

दिवंगत के भाई महेंद्र पटेल (Mahendra Patel) ने बताया कि, पहले कई बार घर से सरसों चोरी कर भाई बेच चुका था. उस दिन भाई को सरसों चोरी करते मां ने पकड़ लिया. डांट से नाराज होकर उसने फांसी लगा ली. अक्सर सरसों बेंचकर भाई नशेबाजी करता था. इससे परिवार के लोग परेशान थे.

अमौली चौकी इंचार्ज रामनरेश यादव (Ram Naresh Yadav) ने बताया कि, युवक नशे का लती था. आए दिन घर से नशे के चक्कर में अनाज चोरी करता था. मां के डांटने पर नाराज होकर उसने फंदा लगाकर जान दे दी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *