Fatehpur : फतेहपुर के हथगाम क्षेत्र में दो दिन पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री और सांसद साध्वी निरंजन ज्योति (Sadhvi Niranjan Jyoti) के आगमन पर कस्बे के लोगों ने पालिका से संबंधित यूजर चार्ज और पानी के संकट की समस्याएं उठाईं थीं. जिसके बाद इसकी जांच के लिए एडीएम न्यायिक धीरेंद्र सिंह (ADM Dhirendra Singh) शुक्रवार को हथगाम पहुंचे और समस्याओं को सुना.

नगर पंचायत कार्यालय में ईओ मोहिनी केसरवानी (EO Mohini Kesharwani) की उपस्थिति में शिकायत कर्ताओं और नगर के सभासद और कस्बे वासियों की उपस्थिति में बातचीत शुरू हुई. बातचीत में आरोपों की झड़ी लगी रही. सभासदों ने नगर पंचायत के अधिकारी के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली और हंगामा करते रहे. एडीएम नगर पंचायत क्षेत्र में सफाई और कूड़ा उठाने के नाम पर अनाधिकृत यूजर चार्ज लेने की शिकायत पर जांच करने आए थे.

हालांकि, सभी पक्षों की सुनवाई करने के बाद भी जब कोई हल नहीं निकला तो उन्होंने एसडीएम खागा मनीष कुमार (SDM Mainsh Kumar) को प्रकरण की पड़ताल कर कार्रवाई करने के फोन पर कड़े निर्देश दिए. एडीएम के फोन पर एसडीएम भी मौके पर आ गए और सभी पक्षों को सुनकर मामले को शांत कराया. इस मौके पर सभासद अंजनी कुमार बाजपेई, अनिल कुमार शुक्ला, महेश साहू सैयद रेहान और अहमद वीरेंद्र कुमार सोनी सहित अन्य लोग भी उपस्थित रहे.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *