Fatehpur : फतेहपुर के मलवां में शुक्रवार को एक महिला का शव घर पर ही फांसी के फंदे से लटकता मिला, घटना की सूचना पर पहुंचे मायकेपक्ष ने ससुरालियों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह है पूरा मामला

मलवां थाना क्षेत्र के रावतपुर गांव निवासी विजय निषाद की पत्नी भोली का शव शुक्रवार सुबह उसके घर पर ही फंदे से लटकता मिला. घटना की जानकारी पर मृतका के मायके उन्नाव जनपद के बारा सगवर थाना क्षेत्र के भरोसा का पुरवा मजरे दूलीखेड़ा से पहुंचे पिता पंचम निषाद ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है.

पंचम ने आरोप लगाया कि, बेटी की शादी तीन साल पहले विजय नाम के युवक के साथ की थी. इसके बाद लगातार उनकी बेटी भोली को यातनाएं दी जा रही थीं. अतिरिक्त दहेज में एक सोने की जंजीर और एक लाख रुपए नगद मायके से लाने का दबाव बनाया जा रहा था, लेकिन आर्थिक स्थिति ठीक न होने के चलते हम लोग मांग पूरी नहीं कर सके, जिसके चलते शुक्रवार सुबह ससुरालियों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी.

थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार सिंह (Arvind Kumar Singh) ने बताया कि, मामले की तहरीर मिली है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *