• आबूनगर चौकी के पीछे दिन दहाड़े हुई घटना से फैली सनसनी
  • एसपी समेत आला अधिकारियों ने घटनास्थल का किया निरीक्षण
  • मृतका के भाई ने पड़ोसी पर लगाया हत्या का आरोप

Fatehpur : फतेहपुर में सदर कोतवाली क्षेत्र के आबूनगर पुलिस चौकी के ठीक पीछे दिन-दहाड़े अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर 19 वर्षीय युवती की धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर फरार हो गए. घटना की जानकारी जैसे ही लोगों को हुई तो सनसनी फैल गई. हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह (SP Rajesh Kumar), अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार (ASP Rajesh Kumar), सीओ सिटी दिनेश चंद्र मिश्र (CO City Dinesh Chandra), कोतवाली प्रभारी अमित मिश्रा (Amit Mishra) सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करने के बाद एसपी ने आबूनगर चौकी इंचार्ज को जल्द से जल्द घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए. वहीं, मृतका के भाई ने पड़ोसी पर हत्या करने का शक जाहिर किया है.

जानकारी के अनुसार, आबूनगर मुहल्ला निवासी प्रभात कुमार गुप्ता (Prabhat Kumar Gupta) की पुत्री सरस्वती (Saraswati) घर पर अकेली थी. मां माया गुप्ता (Maya Gupta) व भाई गुरूवार को अपनी बड़ी बहन की ससुराल अंतिम संस्कार कार्यक्रम में गए थे. आज सुबह पिता प्रभात सदर अस्पताल के सामने चने की ठेलिया लगाने चला गया. घर पर सरस्वती अकेली थी. शाम लगभग चार बजे जब भाई व मां घर पहुंचे तो देखा बहन कमरे में खून से लथपथ पड़ी थी और उसका गला धारदार हथियार से रेता गया था. जैसे ही घटना की जानकारी आस-पास के लोगों को हुई तो सनसनी फैल गई.

वहीं, सूचना पाते ही पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सिटी, कोतवाली प्रभारी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. एसपी ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करने के बाद आबूनगर चौकी इंचार्ज को जल्द से जल्द घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला चिकित्सालय के मार्च्युरी हाउस में रखवा दिया है. घटना के बाबत मृतका के भाई ने बताया कि, कल शाम पड़ोस में रहने वाले हरिओम गुप्ता (Hari OM Gupta) से पानी को लेकर विवाद हुआ था. जिस पर उन लोगों ने धमकी भी दिया था. उसका कहना है कि, हो न हो उसकी बहन की हत्या में इनका हाथ है. वहीं, पुलिस गंभीरता से मामले की जांच कर रही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *