Fatehpur : फतेहपुर के असोथर में एक युवती से छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने युवती की मां के सिर पर लाठी मारकर उसे लहूलुहान कर दिया. यहीं से पता चलता है कि, शोहदों के हौंसले जिले में किस कदर बुलंद है. हालाँकि, पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है.

जानकारी के अनुसार, असोथर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती मंगलवार को कूड़ा फेंकने गई थी. युवती का आरोप है कि, पहले से रास्ते में खड़ा अर्जुन पासवान (Arjun Paswan) उसी समय उससे छेड़खानी करने लगा. जिसका विरोध करने पर युवती से गाली-गलौज भी की. घर लौटकर युवती ने आप बीती अपनी मां को बताई. जिस पर मां शिकायत करने युवक के घर पहुंची, जहां महिला के सिर पर अर्जुन ने लाठी से वार कर उसको घायल कर दिया. इस दौरान विवाद में अर्जुन का साथी राजकोल निषाद (Rajkol Nishad) भी मौजूद रहा. घटना की सूचना महिला ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

प्रभारी निरीक्षक नीरज यादव (Neeraj Yadav) ने बताया कि, छेड़छाड़ और गाली-गलौज का अर्जुन और उसके साथी पर मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *