Fatehpur : फतेहपुर में घरेलू कलह से परेशान महिला ने बुधवार की रात फांसी लगाकर जान दे दी. सुबह जानकारी मिलने पर परिजनों के बीच कोहराम मच गया. परिजनों की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी.

जानकारी के मुताबिक, कल्यानपुर थाने के महरहा गांव निवासी राजपूत रैदास की पत्नी मनोरमा ने बुधवार रात अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. परिजनों ने बताया कि, काफी समय से घर मे किसी न किसी कारण से विवाद होता रहता था, जिससे मनोरमा परेशान रहती थी. बुधवार देर शाम खाना खाकर वह कमरे में सो गई थी. गुरुवार सुबह देर तक दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. किसी तरह दरवाजा खोला तो अंदर छत के कुंडे से मनोरमा का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला. परिजनों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

प्रभारी निरीक्षक शेर सिंह राजपूत (Sher Singh Rajpoot) ने बताया कि, मृतका का एक पुत्र देवनारायण और पुत्री है. पूछताछ में पता चला कि, देवर नशे में था और उसने मनोरमा के साथ मारपीट भी की थी. इससे क्षुब्ध होकर महिला ने फांसी लगाई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *