Fatehpur : फतेहपुर के हुसैनगंज क्षेत्र में परिवार के साथ गंगा स्नान नहाने गए युवक की रविवार को डूबने से मौत हो गई जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

जानकारी के अनुसार, कानपुर नगर के बिधनू थाने के तौंदकपुर गल्ला मंडी निवासी 38 वर्षीय संजय सविता की ससुराल थरियांव थाना के रमवां के भगवानदीन सविता के घर आया था. बताते है कि, उसकी ससुराल में शुक्रवार को मुंडन संस्कार का कार्यक्रम था जिसके बाद रविवार को संजय अपनी पत्नी रीना, पुत्री नैंसी, पुत्र आदित्य, साले अंकित और अन्य रिश्तेदारों के साथ भिटौरा स्थित ओमघाट में गंगा स्नान करने गए थे.

पुलिस के मुुताबिक, स्नान करने वालों के बीच डुबकी लगाने की होड़ लग गई. इस बीच संजय गहरे पानी में चले जाने से डूब गया. काफी देर होने पर संजय बाहर नहीं निकले तो परिजनों में अफरा-तफरी मच गयी. और सभी ने मिलकर युवक की खोजबीन चालू की. लोगों का शोर सुनकर ग्रामीण व गोताखोर भी मौके पर पहुँच गए. काफी समय बाद ग्रामीणों की मदद से संजय को नदी से बाहर निकाला जा सका. इलाज के लिए ले जाने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. ओमघाट चौकी इंचार्ज विजय त्रिवेदी (Vijay Trivedi) भी मौके पर पहुंचे.

थानाध्यक्ष रणजीत बहादुर सिंह (Ranjeet Bahadur Singh) ने बताया कि, गंगा में डूबने से युवक की मौत हुई है. शव का पोस्टमार्टम कराया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *