Fatehpur : फतेहपुर के मलवां थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने सुल्तानपुर में तैनात सिपाही पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किए जाने का मुकदमा दर्ज कराया है. इसके साथ ही सिपाही की मां, बहन, बहनोई पर भी गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज किया गया है.

युवती का आरोप है कि, चार साल पहले एक शादी समारोह में रायबरेली के थाना खीरो के बुस्टी निवासी बिजेंद्र कुमार से उसकी मुलाकत हुई थी. सिपाही ने खुद का परिचय दूर के रिश्तेदार होना बताया, इसके बाद बिजेंद्र उससे फोन पर बात करने लगा. कुछ समय बीतने पर बहाने से वह उसके घर आया और उसके साथ दुष्कर्म किया. युवती ने जब इसकी शिकायत करने की धमकी दी तो आरोपी शादी का झांसा देने लगा.

इसके बाद सुल्तानपुर के एक होटल में बुलाकर 27 जुलाई 2019 को और फिर लखनऊ के चारबाग स्थित एक होटल में 3 अगस्त 2019 को एक बार फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, इतना ही नहीं उसका दो बार गर्भपात भी कराया और कुछ समय बीतने पर उसने शादी से मना कर दिया. इस बात की शिकायत जब युवती ने उसके घरवालों से की तो सिपाही, उसकी बहन, बहनोई व मां ने उसके साथ गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया.

थानाध्यक्ष अरविंद सिंह (Arvind Singh) ने बताया कि, दुष्कर्म, गर्भपात, गाली गलौज, धमकी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *