Fatehpur : फतेहपुर में सदर कोतवाली क्षेत्र के राधानगर इलाके में मिठाई की दुकान के पीछे गोदाम में सोमवार रात एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बताते बताते है कि, परिजनों की डांट से क्षुब्ध होकर युवक ने फांसी लगाने जैसा कदम उठाया है.

यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, बक्सपुर निवासी पीतांबर गुप्ता की राधानगर में मिठाई की दुकान है. उसका 22 वर्षीय पुत्र अवधेश उर्फ राजेश गुप्ता रात को घर से खाने के बाद दुकान के पीछे बने गोदाम में सोने गया था. इसके बाद वह 10 बजे गोदाम से बाहर नहीं आया. परिजनों ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन कोई जवाब नहीं आया. जिसके बाद वहाँ मौजूद लोगों ने दरवाजा तोड़ दिया और अवधेश को पंखे के कुंडे पर रस्सी के फंदे से लटकता पाया. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

पिता पीतांबर ने बताया कि, अक्सर अवधेश सुबह 10-11 बजे तक सोता था. वह हमेशा मोबाइल पर गेम खेलता रहता था. दुकान में सुबह से काम रहता है. इसी वजह से उसे डांटा जाता था. उसकी आदत में सुधार नहीं हो रहा था. उसे रात को भी डांटा गया था. इससे क्षुब्ध होकर बेटे ने आत्महत्या की है. मृतक से बड़े दो भाई ओम प्रकाशअखिलेश हैं. ओम प्रकाश फास्ट फूड (Fast Food) का ठेला दुकान के सामने लगाता है. तो वहीं, अखिलेश ठेला और दुकान में हाथ बटाता है.

कोतवाल आनंद प्रकाश शुक्ला (Aanand Prakash Shukla) ने बताया कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले की जांच की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *