Fatehpur : फतेहपुर के एक गांव में मंगलवार की रात पहुंची बारात में द्वारचार के दौरान घरातियों व बारातियों के बीच फोटो खींचने को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि, दोनों पक्षों में लाठी डंडे चल गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया और अपनी मौजूदगी में शादी की रस्में पूरी कराकर दुल्हन को विदा कराया.

जानकारी के अनुसार, हथगाम थाना क्षेत्र के गौरा गांव में स्वर्गीय विजय नाथ (Vijay Nath) की पुत्री सोनी (Soni) की बारात मंगलवार की शाम सुल्तानपुर घोष के चक रामनगर किशोई से आई थी. द्वारचार के दौरान फोटो खींचने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि, दोनों पक्षों में मारपीट हो गई. लाठी डंडे चलने से अफरा-तफरी मच गई.

बताते है कि, मारपीट में घराती पक्ष से बृजलाल, रविन्द्र कुमार, राकेश और बाराती में रोहित, पंकज और सोनू घायल हो गए. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में दुल्हन को भोर पहर विदा कर दिया गया. उसी दौरान सभी बाराती भी वापस चले गए. पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी (CHC) पहुंचाया, जहां से सभी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. हालांकि दोनों पक्षों से मामले को लेकर पुलिस को तहरीर नहीं मिली है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *