Fatehpur : फतेहपुर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के जिला अध्यक्ष विजय सिंह गौर (Vijay Singh Gaur) ने आज कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी (DM) को एक शिकायती पत्र सौंपा. उन्होंने बताया कि राधा नगर स्थित नई बस्ती में रिटायर्ड अध्यापक बलवीर सिंह (Balveer Singh) की हत्या का खुलासा व परिवार जनों को न्याय मिलना चाहिए.

उन्होंने बताया कि डकैतों ने लाखों की नगदी का सामान साफ कर साथ ले गए और बलबीर सिंह की हत्या कर दी गई थी किंतु अभी तक 20 दिन बीत जाने के बावजूद भी हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हुई है जिससे परिवार पूरी तरह से डरा हुआ सहमा हुआ है.

इस संदर्भ में मुकदमा अपराध संख्या पांच 20-22 धारा 396 थाना कोतवाली जिला फतेहपुर अभियुक्त नाम पता अज्ञात के नाम से दर्ज हुआ परंतु संबंधित थाने की पुलिस ने आज तक इस जघन्य अपराध में मूल्यवान का ना तो खुलासा किया और ना ही गिरफ्तारी की है. ऐसी परिस्थिति में समाज में भय एवं आक्रोश व्याप्त है ऐसी परिस्थिति में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के लोग आपसे मांग करते हैं कि विगत 1 सप्ताह के अंदर उक्त घटना का खुलासा कर बिना देरी के मूल्यवान की गिरफ्तारी कराई जाए.

अन्यथा हम समाज के लोग आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे. जिलाधिकारी से अपील है कि घटना का खुलासा करके अभिलंब आरोपियों की गिरफ्तारी करने का आदेश पारित किया जाए व पीड़ित परिवार को न्याय दिलाया जाए.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *