Mainpuri : उत्तर- प्रदेश सरकार भले ही महात्माओं के साथ होने वाले अत्याचारों व घटनाओं पर लगाम लगा रही है, लेकिन कहीं ना कहीं महात्माओं पर हो रहे अत्याचारों व घटनाओं पर लगाम नहीं लग रही है. जिसके चलते मैनपुरी थाना कोतवाली क्षेत्र के मां शीतला धाम स्थित राम जानकी आश्रम पर रात्रि करीब 10 बजे कुछ महिलाएं आश्रम में घुस गयी.

स्वामी जनार्दन दास त्यागी (Swami Janardan Das Tyagi) ने बताया कि, मेरे राम जी ने महिलाओं से बाहर जाने के लिए बोला, तो बोली तुम्हारा क्या है?

जब मेरे राम जी ने कहा कि, रात्रि के बाद मेरे राम जी यहां किसी को रुकने नहीं देते हैं. मेरे राम जी के लाख समझाने पर अपनी जिद पर महिलायें अड़ी रही. तब मेरे राम जी ने ग्वालटोली राम रहीस, संतोष, अमित को फोन किया. किसी का फोन नहीं उठा केवल राम रहीस का फोन उठा. राम रहीस अमित यादव के घर गए अमित यादव को जगाया और साथ में लेकर के आए.

उन सबने भी महिलाओं को समझाया लेकिन वह किसी का भी कहना नहीं मानी. तब मेरे राम जी ने 112 नंबर डायल करके अपनी शिकायत लिखा कर पुलिस को बुलाया पुलिस के लाख समझाने के बाद भी महिलायें अपनी जिद पर अड़ी रही और पुलिस के सामने भी मुझे धमकियां देती रही. पुलिस प्रशासन की बड़ी मशक्कत के बाद उनको जैसे-तैसे आश्रम से बाहर निकाला गया. फिर भी जाते जाते मेरे राम जी को जान से मारने की धमकी देकर पुलिस प्रशासन के सामने बोलकर यह कहा कि, तुमको इस दुनिया में नहीं रहने दूंगी.

वह महिलाएं कहां की रहने वाली है यह भी मेरे रामजी नहीं जानते है. बताते है कि, इस मामले की सूचना पुलिस को इसलिए दी गई ताकि भविष्य में किसी प्रकार की अप्रिय घटना घटित ना हो सके.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *