Fatehpur : फतेहपुर में अपाचे बाइक सवार बदमाश बुधवार शाम महिला के गले से चेन लूटकर फरार हो गए. रास्ते में बदमाश एक सीसीटीवी में कैद हुए हैं. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.

यह है पूरा मामला

तांबेश्वर नगर निवासी राजरानी (Rajrani) कूड़ा डालने घर से निकली थी. इस दौरान सफेद रंग की अपाचे बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे. वह किसी का महिला से पता पूछते हुए उसके गले से चेन लूटकर फरार हो गए.

सूचना पर 112 नंबर की पुलिस वहाँ पहुंची. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी खंगाले, जिसके बाद एक कैमरे में बदमाश दिखाई दिए. एक बदमाश हेलमेट लगाए और उसका पीछे बैठा साथी ऊनी कैप लगाए हैं.

आपको बता दें कि, बाइक में नंबर भी नहीं पड़ा था. आबूनगर चौकी इंचार्ज विकास सिंह (Vikas singh) ने चेकिंंग लगाकर बदमाशों की छानबीन की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा. कोतवाल अरुण चतुर्वेदी (Arun chaturvedi) ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है.

एक लाख रुपये नकदी से भरा बैग लूटकर भागे बदमाश

जहानाबाद में सेवानिवृत्त अमीन (Amin) का बुधवार को मोपेड की हैंडिल में लटका एक लाख नकदी भरा बैग टप्पेबाजों ने पार कर दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. थाना क्षेत्र के गांव मिर्जापुर मकरंदपुर निवासी सेवानिवृत्त अमीन रामेश्वर प्रसाद (Amin Rameshwar prasad) ने बुधवार को सेंट्रल बैक आफ इंडिया (Central bank of india) की शाखा से एक लाख रुपये निकाले थे. वह बैग में रुपये रखकर बाहर निकले और मोपेड की हैंडिल में बैग को लटका दिया.

मोहल्ला लालूगंज में बारादरी के गेट के पास स्थित आटा चक्की से वह आटा की बोरी उठाने के लिए मोपेड खड़ी की और चक्की में चले गए. लौटकर आए, तो देखा कि बैग गायब था.

उन्होंने बताया कि बैग में रुपये और बैंक पासबुक भी थी. बदमाश बैंक से पीछा करते रहे होंगे. प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह (Shamsher bahadur singh) ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *