Fatehpur : फतेहपुर में खखरेरू थाना क्षेत्र के अंतर्गत अढ़ेवा गांव के समीप गश्त के दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर किसी वारदात को अंजाम देने के इरादे से खड़े युवक को तमंचा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा है.

जानकारी के अनुसार, थाने के उपनिरीक्षक जय प्रकाश सिंह (Jay Prakash Singh) अपने हमराही सिपाहियों के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे. तभी, मुखबिर की सूचना पर किसी अपराध को अंजाम देने के इरादे से खड़े रिंकू उर्फ कृष्ण कुमार पुत्र स्व. नंनदीलाल निवासी अढ़ेवा को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से एक बारह बोर का तमंचा व एक कारतूस बरामद करते हुए उसके विरूद्ध कार्रवाई कर न्यायालय भेज दिया.

बमों के साथ गिरफ्तार

फतेहपुर में किशनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार की सुबह गश्त के दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बमों के साथ युवक को गिरफ्तार करते हुए न्यायालय भेजा है.

जानकारी के अनुसार, किशनपुर थानाध्यक्ष आज सुबह अपने हमराही सिपाहियों के साथ क्षेत्र में कानून व्यवस्था चुस्त-दुरूस्त रखने के उद्देश्य से गश्त कर रहे थे. तभी, मुखबिर की सूचना पर हंसराज सोनकर पुत्र स्वामीदीन सोनकर निवासी महावतपुर असहट को गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से चार जिंदा देशी बम बरामद करते हुए उसके विरूद्ध 4/5 एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायालय भेजा है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *