Fatehpur : सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने प्रदेश की सत्ता की कमान दोबारा संभाल ली है. कमान सभांलते ही सीएम ने चेतावनी भरे अंजाद में कहा था कि, अपराध और अपराधियों की यूपी में कोई जगह नहीं है. उसी के तहत फतेहपुर में मंगलवार की देर रात लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाले अंतर्जनपदीय गैंग के शातिर अपराधी को आखिरकार पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दबोच लिया, जबकि एक साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया.

पुलिस की जवाबी में एक बदमाश घायल हुआ है, जिसे इलाज़ के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक, उसके कब्जे से एक लूटी हुई बाइक, एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. पुलिस रिकॉर्ड में अब तक आरोपी पर फतेहपुर सहित अन्य जिलों में लूट के कई मुकदमें दर्ज है.

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह (SP Rajesh Kumar Singh) ने बताया कि, जिले में अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत मंगलवार की रात जिले की बिंदकी पुलिस और एसओजी टीम चेकिंग कर रही थी. इस बीच कल्यानपुर की पुलिस ने बिंदकी पुलिस को सूचना दी कि, एक बाइक पर दो व्यक्ति सवार होकर बिंदकी की तरफ आ रहे हैं, जिन्हें रोकने का प्रयास किया तो पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए बिंदकी थाना क्षेत्र की ओर भाग गए.

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश घायल

एसपी (SP) ने बताया कि, खुद को सुरक्षित करने के बाद पुलिस पार्टी ने आवश्यक बल प्रयोग कर जवाबी कार्रवाई की. इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी. इसके बाद मौके पर ही उसे दबोच लिया गया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल बदमाश ने पूछताछ में अपना नाम शनि पटेल (Shani Patel) पुत्र दयाशंकर पटेल (Daya Shankar Patel) निवासी रामपुर थाना चांदपुर जिला फ़तेहपुर बताया है.

वहीं, एक साथी मौके से भाग गया. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *