Fatehpur : फतेहपुर में एक अजीबोगरीब घटंना सामने आयी है. बताते है कि, मोबाइल फोन से अक्सर बात करने की शिकायत पर समझाने आए पिता ने विवाहित बेटी को जमकर पीट दिया, इसके बाद उसे घर ले गए. शुक्रवार की रात बेटी को उसके ससुराल भेज दिया. आरोप है कि, पिटाई की वजह से देर रात उसकी मौत हो गई. दिवंगत के पति की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पिता पर गैर इरादतन हत्या की एफआइआर (FIR) दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है.

यह है पूरा मामला

गाजीपुर थाने के मानीखेड़ा मजरे खेसहन गांव के रहने वाले लवकुश रैदास की शादी जून 2015 को उक्त थाने के ही बहादुरपुर गांव निवासी रामेखलावन की 25 वर्षीय बेटी रामादेवी के साथ हुई थी. शादी के बाद रामादेवी ने दो बच्चियों को जन्म दिया, लेकिन वह फोन से अक्सर किसी न किसी रिश्तेदार और अन्य से बात किया करती थी. पति के समझाने पर भी उसने बात करना नहीं छोड़ा.

इस पर पति लवकुश ने 22 मार्च 2022 को ससुर रामेखलावन से शिकायत कर दी. रामखेलावन उसी दिन बेटी के ससुराल आए और बेटी को फोन में बात न करने को समझाया, लेकिन वह नहीं मानी जिस पर पिता ने उसके ससुराल में ही उसे जमकर मारा-पीटा, इसके बाद उसे साथ घर (मायके) ले गए. तीन दिन रखने के बाद शुक्रवार रात बेटी को उसके ससुराल उसे छोड़ दिया. यहां उसकी मौत हो गई.

थाना प्रभारी संगमलाल प्रजापति (Sangam Lal Prajapati) ने बताया कि, दिवंगत के पति लवकुश की तहरीर पर इसके ससुर रामखेलावन बहादुपुर पर गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *